क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया से आईडिया लेकर प्रेमी ने प्रेमिका की सहेली की कर डाली हत्या

बुलंदशहर में नोएडा की युवती को उसकी सहेली के प्रेमी ने सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, ताकि वह अपनी प्रेमिका के कपड़े छात्रा को पहना कर जलाकर अपनी प्रेमिका को मृत साबित कर सके और उसे लेकर फरार हो जाए। पुलिस की मानें तो वारदात को प्रेमी युगल ने क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया देखने के बाद अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी प्रेमी युवक और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल युवती 25 जनवरी को हत्यारोपी के साथ उसी की होंडा सिटी कार से सिकंदराबाद आ रही थी। पुलिस की माने तो मृतक युवती की सहेली के बॉय फ्रेंड ने उसकी सीट बेल्ट से गलादबाकर हत्या कर शव को भूसे से भरे कमरे में छिपा दिया। 26 जनवरी को छात्रा का शव बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में प्रेमिका के घर से बरामद हुआ। बताया जाता है कि युवती के शव से आरोपी कपड़े बदलकर उसे जलाने की तैयारी कर रहा था कि मामले की भनक पुलिस को लग गई और पुलिस ने शव जलाए जाने से पहले ही आरोपी कपिल को दबोच लिया।

पुलिस की माने तो कहानी पूरी फिल्मी है, कपिल ने एक क्राइम शो देखने के बाद युवती की हत्या की साजिश रची और फिर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस का दावा है कि कपिल अपनी प्रेमिका के साथ फरार होना चाहता था और प्रेमिका की सहेली की हत्या कर शव जलाकर पहचान मिटा प्रेमिका के कपड़े पहना प्रेमिका की जलाकर हत्या दर्शाने की साजिश रची थी, ताकि कपिल प्रेमिका के साथ और प्रेमिका के परिजन उसे मृत समझ ले मगर बुलंदशहर के सिकंदराबाद पुलिस की तत्परता से कपिल की साजिश बेनकाब हो गई।

 

बुलंदशहर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button