सदस्यता अभियान कार्यक्रम का आयोजन दर्जनों अल्पसंख्यक जनता दल यू में शामिल

 

पटना: जनता दल यूनाइटेड राजकारणी के सदस्य एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता कमाल परवेज के नेतृत्व में आज दिन के 12:00 बजे दरियापुर स्थित पार्टी कार्यालय में सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसकी अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश महासचिव सा पटना महानगर प्रभारी शंभूनाथ सिन्हा ने की। अपने स्वागत भाषण में कमाल परवेज ने कहा कि हमारा प्रयास है कि अधिक से अधिक संख्या में आए आम लोगों को पार्टी से जोड़ा जाए विशेष रुप से हमारा फोकस अल्पसंख्यक समाज पर है। मुझे प्रसन्न है कि दर्जनों अल्पसंख्यक पर भाई-बहन पार्टी में शामिल हो रहे हैं प्रवेज ने आगे कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को एक एक पौधा भी दिया जा रहा है। परवेज ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रिकॉर्ड चौथी बार राज कि सत्ता संभालने के लिए मुबारकबाद दी प्रवेज ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व से बिहार प्रगति के नए पद पर अग्रसर होगा, और जल्द ही बिहार के गिनती देश के विकसित राज्यों में की जाएगी। प्रवेज ने पार्टी मैं शामिल होने वाले लोगों से अपील की वह माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संदेश एवं पार्टी के नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं।
इस अवसर पर प्रदेश सचिव एवं पटना महानगर प्रभारी शंभुनाथ सिंह ने कहा कि एनडी जीत‌ , दरअसल नीतीश कुमार के कार्यक्रम एवं उनके द्वारा किए गए विकास के कार्यों को जीत है। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर बिहार में कानून का राज स्थापित हुआ है। उन्होंने आशा व्यक्त की एक बार फिर बिहार विकास की नई ऊंचाइयों पर हासिल करेगा। इस अवसर पर उन्होंने अल्पसंख्यक समाज के दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई उन्होंने कमाल परवेज के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि कमाल प्रवेश आगे भी अधिक से अधिक संख्या को पार्टी से जोड़ा जाएगा.
सदस्यता ग्रहण करने वाले परमुख लोगों में मो आदिल मो नाजिर मो सददाम मो नौशाद हासमी, दिपक कुमार समिक्षा कुमारी इत्यादि थे
कार्यकरम में शंभु नाथ सिन्हा कमाल प्रवेज मुकेश पासवान सुरेन्द्र गोप अजय कुमार राजा गुप्ता विशलनाथ यादव शुजित पटेल अरजुन सिंह इत्यादि लोग परमुख

Related Articles

Back to top button