मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर किया ये बड़ा ऐलान, द्रौपदी मुर्मू को लेकर कह दी ये बात

देश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनितिक हलचल मचा हुआ है। ऐसे में विपक्ष की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का ऐलान किया है।

presidential election देश में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनितिक हलचल मचा हुआ है। ऐसे में विपक्ष की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में बसपा प्रमुख मायावती ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का ऐलान किया है। मायावती ने आज यानी शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर कहा, ‘हमने एनडीए के राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का फैसला किया है। हमने यह फैसला न तो बीजेपी या एनडीए के समर्थन में और न ही विपक्ष के खिलाफ बल्कि अपनी पार्टी और आंदोलन को ध्यान में रखते हुए लिया है। बीएसपी कमजोर, गरीब और उपेक्षित वर्ग के लोगों के लिए फैसले लेती रही है।

presidential election मायावती ने एनडीए – यूपीए पर बोला हमला

बता दे कि मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनडीए – यूपीए पर हमला बोलते हुए कहा कि बीएसपी एनडीए या यूपीए की पिछलग्गू पार्टी नहीं है। बीएसपी स्वतंत्र और निडर रहकर काम करनेवाली पार्टी है। अगर कोई पार्टी देश के उपेक्षित वर्ग के हित में काम करती है तो बीएसपी उसके साथ खड़ी होती है, चाहे वो हमारे लिए कितना ही नुकसानबदेह क्यों न हों। साथ ही उन्होंने कहा कि बसपा का उद्देश्य बाबा साहब के सिद्धांतों पर काम करना है। बसपा को बदनाम करने का भी ये लोग कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हमारे एमएलए को तोड़ने का काम करते हैं। कांग्रेस तो इसमें विशेष काम करती है। यूपी में बीएसपी के नेतृत्व में चार बार की सरकार ने दलितों शोषितों और वंचितों के हित में काम किया है।

presidential election मायावती ने भाजपा व कांग्रेस पर बोला हमला

मायावती ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बसपा को बदनाम करने का कौई मौका नहीं छोड़ सकती है। ये लोग हमें तोड़ने का प्रयास करते है। लेकिन बसपा ने हमेशा से दलितों शोषितों के लिए काम किया है। कांग्रेस को भी घेरते हुए कहा कि ये लोग तोड़नेे  का काम विशेष रुप से करते है।

ये भी पढ़ें-सीएम योगी आज 10 लाख से अधिक ग्रामीणों को सौपेंगे घरौनी, इन चीझों में मिलेगा फायदा

ये भी पढ़े-अमेरिका में गर्भपात का अधिकार खत्म, सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से दुनियाभर में मचा बवाल

UP

Politics

 

Related Articles

Back to top button