मायावती ने अपने जन्मदिन पर किया बड़ा ऐलान , इन राज्यों में लड़ेगी चुनाव

उत्तर प्रदेश, बसपा सुप्रीमो मायावती का आज जन्मदिन है, बसपा सुप्रीमो मायावती आज 15 जनवरी को जन कल्याणकारी दिवस के रूप में मनाती हैं और मायावती इस बार अपने जन्मदिन पर मेरा संघर्ष जीवन एवं बीएसपी मोमेंट का सफरनामा भाग 16 किताब का लोकार्पण किया ।

यह किताब स्वयं मायावती के द्वारा लिखी होती है मगर अब देखना यह होगा कि मायावती इस बार अपने जन्मदिन पर क्या विशेष बयान देती हैं। फिलहाल उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए मायावती का यह जन्मदिन भी काफी खास होने वाला है।

बसपा सुप्रीमों ने इसके साथ ही बयान दिया है की , इस बार वे उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड से भी चुनाव लड़ेगी | साथ ही अपने डीएम पर चुनाव जितने की भी बात कही है |

क्योंकि उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव से पहले एमएलसी का चुनाव है और पंचायती चुनाव में इस बार दोनों चुनाव में मायावती को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ 2022 के चुनाव के लिए तैयारी को लेकर अभी भी मायावती की स्थिति सही दिखाई नहीं दे रही है।

अब देखना यह होगा कि मायावती अपने 2021 के इस जन्मदिन पर क्या बयान देती हैं और राजनीति की कौन सी नई कहानी लिखती हैं। फिलहाल मायावती की किताब की भी चर्चा इस बार होनी लगभग तय है क्योंकि मायावती अपनी किताब में क्या खुलासा करती हैं यह भी देखने वाली बात होगी।

 

Related Articles

Back to top button