शामली में चुनाव ड्यूटी में गये कई कर्मचारी संक्रमित

शामली उत्तर प्रदेश में शामली की जिलाधिकारी के निर्देश पर बुधवार को कलेक्ट्रेट, विकास भवन व पुलिस लाइन में चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियांे व कर्मचारियों की कोविड-19 जांच शिविर में कई कर्मचारियों के एंटीजन जांच में कोरोना संक्रमित मिलने से हडकंप मच गया।

कोरोना के लक्षण मिलने पर सभी कर्मचारियों को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया, वहीं आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट दो दिन बाद मिलेगी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी कर्मचारियों को मेडिकल किट का वितरण कर घरों से बाहर न निकलने की सलाह दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के संपन्न होने के बाद जिलाधिकारी जसजीत कौर ने मुख्य चिकित्साधिकारो संजय अग्रवाल को चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों की कोविड-19 जांच के लिए कलेक्ट्रेट, विकास भवन एवं पुलिस लाइन में जांच शिविर लगाने के निर्देश दिए थे। जिलाधिकारी के निर्देश के बाद आज बुधवार को तीनों स्थानों पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड-19 जांच शिविर का आयोजन किया गया। कलेक्ट्रेट में लगाए गए शिविर में दर्जनों अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना संैंपल लिए गए। इस दौरान मौके पर ही एंटीजन टेस्ट में करीब दो दर्जन अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने से हडकंप मच गया।

कोरोना के लक्षण मिलने पर सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया वहीं आरटीपीसीआर जांच मेरठ के लिए भेज दी गयी है जिसकी रिपोर्ट दो दिन बाद मिलेगी। इसके अलावा विकास भवन व पुलिस लाइन में भी दर्जनों कर्मचारियों व पुलिसकर्मियों के एंटीजन टेस्ट में कोरोना संक्रमित मिलने की सूचना है जिसके बाद उन्हें भी होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।
मेडिकल टीम ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को मेडिकल किट देते हुए उन्हें घर से बाहर न निकलने की सलाह दी है।

Related Articles

Back to top button