मनोज तिवारी सहित बीजेपी के 10 मंत्रियों पर FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

भारतीय जनता पार्टी के सासंद निशिकांत दूबे और मनोज तिवारी के साथ ओर भी सासंदो के खिलाफ ऐफआईआर दर्ज करवाई गई है । उन सभी पर यह आरोप है की जबरदस्ती टेक-ऑफ फ करने के लिए एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) पर दबाव डाला था । यह मामला 31 अगस्त का है, देवघर एयरपोर्ट पर रात को टेक-ऑफ और लैंडिंग करने की सुविधा अभी उपलब्ध नहीं है वही पर सभी सांसदो ने दबाव डाला था ।




यह ऐफआईआर एयरपोर्ट सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद ने दर्ज करवाई है । उन्होनें यह आरोप लगाया है की दुसरो की जान खतरे मे डाली जिसमे एयरपोर्ट निर्देशक भी शामिल । उन्होनें इस मामले के बारे मे पुण जानकरी दी । देवघर एयरपोर्ट का कुछ समय पूर्व ही नरेंद्र मोदी द्वारा उद्घाटन हुआ था और अभी इस एयरपोर्ट को रात के समय विमान चलाने की अनुमति प्राप्त नहीं हुई है । सुर्यअस्त से पूर्व हवाई सेवाऐ उपलब्ध है ।




ऐफआईआर कुंडा थाने मे दर्ज हुई है । सभी पर आईपीसी के तहत धारा 336, 447 और 448 केस दर्ज हुआ है । सुमन आनंद ने बताया की 31 अगस्त को सूर्यास्त का समय शाम 06.03 बजे था और विमान सेवाएं शाम 05.30 बजे तक ही उड़ाने की इजाजत थी । लेकिन सासंदो के साथ अन्य यात्री और पायलट ने दबाव डाला गया ।

Related Articles

Back to top button