मनीष सिसोदिया का ओएसडी घूस लेते हुए गिरफ्तार, सिसोदिया बोले, कड़ी कार्यवाही करो

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) के ओएसडी(OSD) को सीबीआई (CBI)ने  घूस लेने के मामले में गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद मनीष सिसोदिया  ने आज उन पर कड़ी कारवाई करने की बात कही है। चुनाव से 2 दिन पहले ही उपमुख्मंत्री के ओएसडी की गिरफ्तारी को चुनाव से जोड़ कर देखा जा रहा है।

वहीं उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish sisodia) ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था। सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।’

बता दें कि मनीष सिसोदिया के ओएसडी का नाम गोपाल कृष्ण माधव है जिनपर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। बता दें कि इन्हें 2 लाख रुपये के रिश्वत मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। इस अधिकारी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) बताया जा रहा है।

अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव (Krishna Madhav) अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया।

 

 

https://youtu.be/SHDVUQQlZW4

 

Related Articles

Back to top button