ममता बनर्जी ने दिया माकपा को लेकर बड़ा बयान, जानिए ऐसा क्या कहा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को दिया माकपा के नेताओं को लेकर बड़ा बयान कहा कि...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को दिया माकपा के नेताओं को लेकर बड़ा बयान कहा कि ” मैं बदला लेने में विश्वास नहीं रखती वरना उनके पास मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी(माकपा) के कुछ नेताओं को जेल भेजने के लिए पर्याप्त कारण थे”।

तृणमूल काँग्रेस के मुखपत्र ‘जागो बांग्ला’ के त्यौहारी संस्करण का विमोचन करते हुए ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया के जरिए ट्रोलिंग किए जाने की भी बात करी और आरोप लगाया है की प्रदेश के बारे में दुष्प्रचार फैलाने के लिए बाहरी लोगों को इस्तेमाल किया जा रहा हैं।

उन्होंने ने अपने बयान में यह बोला की “जब में दिल्ली जाती हूँ तो कई बार मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है, जब पता चलता हैं की कैसे कुछ लोग बंगाल को बदनाम करने के लिए झूठ फैला रहे हैं और वह किस तरह से राज्य को बदनाम कर रहे हैं”।

ममता बनर्जी का कहना है की लोग उनकी सरकार को मिली उपलब्धियों और मान्यता को पचा नहीं पा रहे है। माकपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने बोला की वह बदले की राजनीति में विश्वास नहीं रखती, कड़े लफ्जों में उन्होंने बोला की “तृणमूल में सभी बुरे हैं और आपकी पार्टी(माकपा) के सभी लोग अच्छे हैं? आँखों पर इतनी पट्टी बांध कर भी मत रखिए”।

Related Articles

Back to top button