महाराष्ट्र: बलात्कार के आरोप में कांग्रेस प्रवक्ता का भाई गिरफ्तार

मुंबई. कुछ दिनों पहले मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले और शिवसेना नेता संजय राठौड़ के बाद राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार में शामिल एक और नेता की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल राज्य की ठाकरे सरकार में शामिल कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता राजू वाघमारे के भाई सुनीत वाघमारे को लोनावाला पुलिस ने एक महिला से बलात्कार (Rape) करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. सुनीत वाघमारे पर महिला से बार-बार बलात्कार करने, धोखाधड़ी करने और धमकी देने का आरोप है. सुनीत वाघमारे नगरसेवक भी रह चुके है.

लोनावाला पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दिलीप पवार ने सुनीत वाघमारे की गिरफ्तारी होने की पुष्टि करते हुए बताया कि बलात्कार की घटना लोनावाला में हुई थी, इसलिए मामला दर्ज करने के बाद दो दिन पहले सुनीत वाघमारे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये  भी पढ़ें-हाथरस: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर किसान की  हत्या, CM योगी ने दिए ये निर्देश
लोनावाला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने 18 फरवरी को सुनीत वाघमारे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. महिला का आरोप है कि सुनीत उसे शादी करने का झांसा देकर उससे बार-बार बलात्कार करता था. महिला के मुताबिक सुनीत कहता था कि उसकी पहली पत्नी के साथ उसके रिश्ते ठीक नही हैं और वह उसे जल्द ही तलाक देकर उससे शादी कर लेगा. इसी बीच सुनीत ने उसे लोनावला के एक रिसोर्ट में बुलाया और झांसा देकर बलात्कार किया. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने IPC की धाराओं 376 (2)(n), 420 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी और दो दिन पहले उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


बता दें कि टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत मामले में संजय राठौड़ का नाम सामने आने के बाद विपक्ष लगातार ठाकरे सरकार पर हमला कर रहा था. इस मामले में ठाकरे सरकार इस कदर बैकफुट पर चली गई कि उसे संजय राठौड़ से वनमंत्री के पद से इस्तीफा दिलवाना पड़ा. ऐसे में सरकार में शामिल एक और नेता के भाई के पर बलात्कार का आरोप लगना फिर से उन्हें मुश्किल में डाल सकता है.

Related Articles

Back to top button