कोरोना वायरस के चलते स्थगित हुई मध्य प्रदेश विधानसभा, बीजेपी ने SC में दर्ज की याचिका

मध्य प्रदेश सरकार में बढ़ा फेरबदल हो रहा है। मध्य प्रदेश की राजनीति तेजी से बदल रही है। वही आज मध्यप्रदेश विधानसभा में सभा बैठी थी। जहां पर बताया जा रहा था कि आज ही फ्लोर टेस्ट हो सकता है लेकिन राज्य में विधानसभा की कार्यवाही को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। यानी आज कमलनाथ को फ्लोर टेस्ट की परीक्षा का सामना नहीं करना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि कोरोनावायरस के चलते विधानसभा को स्थगित किया गया है।

वहीँ अब मध्य प्रदेश में बहुमत परीक्षण का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। शिवराज सिंह चौहान की तरफ से सर्वोच्च अदालत में याचिका दायर की गई है।
बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है, तो वहीं अब बीजेपी के सभी विधायक एक बस में राजभवन पहुंचे हैं। बीजेपी के विधायक यहां मौजूदा स्थिति पर राज्यपाल से चर्चा कर सकते हैं।

खबर है की भारतीय जनता पार्टी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर दी है, अब कांग्रेस भी सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर सकती है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि बेंगलुरु में जिन विधायकों को रखा गया है, उनको लेकर अदालत में याचिका दाखिल की गई है। कांग्रेस के 16 विधायक कहां पर हैं, इसकी अभी ठोस जानकारी नहीं है इसको लेकर कांग्रेस याचिका दाखिल कर सकती है।

Related Articles

Back to top button