हत्या से दहला लखनऊ का हजरतगंज ,बदमाशों ने मारी गोली!

उत्तर प्रदेश: लखनऊ का दिल कहे जाने वाले हजरतगंज में शाम के वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया। बेखौफ बदमाशों ने नरही में पीके मोबाइल सेंटर संचालक प्रमोद गुप्ता को गोली मार दी। बदमाशों द्वारा 4 गोली मारे जाने की सूचना है। एक गोली प्रमोद गुप्ता सिर में लगी है। उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

 

लखनऊ में सीएम की नाक के नीचे सीएम द्वारा कानून व्यवस्था की बैठक के दौरान हजरतगंज में सरे बाज़ार मोबाइल विक्रेता की गोली मारकर हत्या का प्रयास, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती।सुशासन का झूठा प्रपंच गड़ने वालों के राज में व्याप्त जंगलराज है ये हादसा हैरतअंगेज घटना उस वक्त हुई जब एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के आला अफसरों के साथ कानून-व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे थे। वहीं कुछ मीटर की दूरी पर ही हजरतगंज में एक मोबाइल सेंटर संचालक को बदमाशों ने गोली मार दी। मोबाइल सेंटर संचालक को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

लखनऊ थाना हजरतगंज क्षेत्र नरही में चली ताबड़तोड़ गोलिया अपराधियों के हौसले बुलंद 3 से 4 गोली मारे जाने की सूचना एक सिर में लगी ट्रामा रेफर किया गया प्रमोद गुप्ता को मारी गई गोली गोमती नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा प्रमोद घायल अवस्था मे ट्रामा में कराया गया भर्ती । इस घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा।

उन्होनें अपने में लिखा कि “फ़र्ज़ी एनकाउंटर वाली सरकार बताए कि ‘तमंचे की आपूर्ति’ कहाँ से हो रही है, जो गोलीबारी की घटना के रूप में मुख्यमंत्री के आवास के पास तक पहुंच गयी है।

मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लेते लेने पहुंची ACP मनीषा सिंह ने कहा कि हजरतगंज के नरही में मोबाइल रिपेयरिंग के दुकान पर प्रमोद कुमार गुप्ता को कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार कर घायल कर दिया। यह घटना करीब 9 बजे की है।

Related Articles

Back to top button