लखनऊ डबल मर्डर का बड़ा खुलासा, बेटी ने ही अपनी मां और भाई का किया कत्ल, डिप्रेशन का थी शिकार

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आज सीएम आवास के पास डबल मर्डर हुआ है जिस पर आप उस सनसनीखेज खुलासा भी हो गया है। इस डबल मर्डर के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे थे। हालांकि अब इस डबल मर्डर की हत्या के पीछे कौन हैं इसका पता लगाया जा चुका है। बताया जा रहा है कि जिनका मर्डर हुआ है उनकी ही बेटी ने अपनी मां और अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया।

यह लड़की नेशनल लेवल की शूटर बताई जा रही है। जो कि डिप्रेशन में चल रही थी। आज उसने ही अपने भाई और अपनी मां का कत्ल कर दिया है जहां से पुलिस को लड़की के कमरे से गन बरामद भी हुई है। लखनऊ में हाई-सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया।

सीएम आवास के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में यह बड़ा कांड हुआ है। जिसके बाद से ही उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे थे। विपक्ष भी योगी सरकार पर निशा निषाद रहा था। इस घटना में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या की गई। वहीं अब खुलासा हुआ है कि इस घटना को अंजाम अधिकारी की बेटी ने ही दिया है।

पुलिस ने जांच में पता लगाया है कि अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बेटी नेशनल लेवल की शूटर है और उसके कमरे से हत्या के दौरान इस्तेमाल की गई बंदूक भी बरामद कर ली गई है। वहीं इस घटना को अंजाम देते हुए लड़की ने खुद को भी चोट पहुंचाई थी।

Related Articles

Back to top button