पंजाब में क्यों हो रही है इतनी आत्महत्या?

पंजाब के फगवाड़ा में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) में मंगलवार दोपहर केरल के डिजाइन स्नातक 21 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई।

पंजाब में क्यों हो रही है इतनी आत्महत्या?
पंजाब के फगवाड़ा में लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी (एलपीयू) में मंगलवार दोपहर केरल के डिजाइन स्नातक 21 वर्षीय एक छात्र की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुख्तियार राय ने कहा कि मामला मंगलवार शाम को उनके संज्ञान में लाया गया और जांच शुरू की गई।

उन्होंने कहा कि कुछ छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद परिसर में स्थिति नियंत्रण में थी। राय ने कहा कि बुधवार को वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया जाएगा। पुलिस उपाधीक्षक जसप्रीत सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि छात्र के कुछ निजी मुद्दे थे जैसा कि एक नोट में सुझाया गया है। उन्होंने कहा कि छात्र के माता-पिता को सूचित कर दिया गया है।अधिकारियों ने विश्वविद्यालय के छात्रों से आत्महत्या के बारे में किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने का आग्रह किया। विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा कि एलपीयू बिरादरी दुर्भाग्यपूर्ण घटना से दुखी है। “विश्वविद्यालय आगे की जांच के लिए अधिकारियों को पूर्ण सहायता प्रदान कर रहा है। विश्वविद्यालय छात्र के नुकसान पर शोक व्यक्त करता है और शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता है।”

Related Articles

Back to top button