14 अप्रैल के बाद और बढ़ सकता है लॉक डाउन, पीएम मोदी ने दिए संकेत : सूत्र

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक भारत में 4700 से ज्यादा कोरोनावायरस के मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में अब सवाल उठने लगे हैं कि क्या लॉक डाउन 21 दिनों में खत्म हो जाएगा। वही तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कोरोनावायरस के संक्रमित मामले बढ़ जाने के बाद लॉक डाउन को भी बढ़ाने के लिए बात आगे रखी थी। वहीं अब खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक में लॉक डाउन बढ़ने के संकेत दिए हैं।

बता दें कि सूत्रों के हवाले से खबर है कि पीएम मोदी ने कहा है कि कोरोनावायरस के खिलाफ अभी लड़ाई लंबी है। उन्होंने कहा है कि मैं एक बार फिर सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से बात करूंगा। बता दे कि आज पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक पार्टियों के फ्लोर लीडरों से बात की है। यह बातचीत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की गई।

पीएम मोदी ने बीजेपी, कांग्रेस, डीएमके, एआईएडीएमके, टीआरएस, सीपीआईएम, टीएमसी, शिवसेना, एनसीपी, अकाली दल, एलजेपी, जेडीयू, एसपी, बीएसपी, वाईएसआर कांग्रेस और बीजेडी के फ्लोर लीडर्स के साथ कोरोना और लॉकडाउन पर चर्चा की। वहीं खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को सभी मुख्यमंत्रियों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे।

Related Articles

Back to top button