11 जून को 72 के हो जाएंगे लालू यादव, पार्टी 72000 लोगों को खाना खिला कर मनाएगी गरीब सम्मान दिवस

बिहार चुनाव नजदीक हैं और उससे पहले बिहार में पक्ष-विपक्ष पर राजनीति तेज हो चुकी है। ऐसे में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन 11 जून को आने वाला है। 11 जून को उनके जन्मदिन के मौके पर 72000 गरीबों को भोजन कराया जाएगा। आरजेडी लालू प्रसाद के जन्मदिवस पर गरीब सम्मान दिवस मनाएगी।

इसी के साथ राष्ट्रीय जनता दल ने यह तय किया है कि लालू प्रसाद के जन्मदिवस पर ना तो केक कटेगा और ना ही मोमबत्ती जलेगी इसी के साथ कोई जलसा भी नहीं होगा। बता दें कि 11 जून को लालू प्रसाद यादव 72 साल के हो जाएंगे। ऐसे में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके यह प्रण लिया है कि लालू प्रसाद यादव के जन्मदिवस को गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाया जाएगा।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी ने जीवन के 72 वर्ष पूर्ण कर लिए है। हमने प्रण लिया है कि 11 जून उनके जन्मदिवस को “गरीब सम्मान दिवस” के रूप में मनाएँगे। कम से कम 72000 से अधिक गरीबों को खाना खिलाएँगे। हम 144 करोड़ की 72000 LED स्क्रीन नही लगाते बल्कि गरीबों को भोजन खिलाने का प्रयास करते है।

बता दें कि इस समय लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं और स्वास्थ्य कारणों से रांची के रिम्स में भर्ती हैं। ऐसे में साल के अंत में होने वाले चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव जेल में है। हालांकि पार्टी ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। तेजस्वी यादव जोरों शोरों से बिहार चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button