नोएडा में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर लाखों की ठगी, जानें क्या है मामला

अभिनेता सुशांत के नाम पर एक फिल्म बनाने के बहाने 8 लाख रुपए की ठगी कर ली.

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक अभिनेता सुशांत के नाम पर एक फिल्म बनाने के बहाने 8 लाख रुपए की ठगी कर ली. इस मामले में होटल के मालिक ने चार नामजद लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 39 थाने में मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

फिल्म बनानें के नाम पर ठगी-  Crime News

बता दे कि मामला नोएडा के सेक्टर-39 का है. जहां कुछ लोगो ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर फिल्म बनाने के नाम पर होटल बुक किया और लगभग एक साल तक उसी होटल में रहे. उन्होंने किराया देते वक्त होटल मालिक के साथ धोखाधड़ी की, बाद में उन्होंने एक चेक दिया जोकि बाउंस हो गया. इस मामले में होटल के मालिक ने चार नामजद लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 39 थाने में मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में नोएडा सेक्टर 39 थाना प्रभारी राजीव बालियान ने बताया कि यह मामला काफी पुराना है, लेकिन इसकी शिकायत 3 जून को होटल के मालिक मंगलम तिवारी ने की. जहां होटल मालिक ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि उनके होटल में साल 2020 में 4 लोग आए.

जानें पूरा मामला

उन चारों लोगों के नाम विजय शेखर, नितिन पंत, सचिन तिवारी और वरुण खंडेलवाल थे. उन्होंने होटल में बताया कि वो सब डायरेक्टर है और वो सब मिल कर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत पर एक फिल्म बनाएंगे. वहीं उनके बीच एक शख्स जिसका नाम सचिन तिवारी है वह फिल्म में अभिनेता का रोल निभाना वाला था. इसके बाद उन्होंने होटल में रहना शुरू किया. उन चार लोगों ने चार कमरे बुक किए थे. वो लोग करीब एक साल तक होटल में रहे लेकिन उन्होंने इसके लिया किराया नहीं दिया. इस घटना के बाद पीड़ित ने इस मामले में न्यायालय का दरवाजा खटखटाया जिस पर न्यायालय ने मामला दर्ज किया और फिर इस मामले की जांच के आदेश दे दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button