वयोवृद्ध अभिनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कृष्णम राजू का 82 वर्ष की आयु में निधन! जानिए पूरी खबर।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज अभिनेता उप्पलपति कृष्णम राजू का रविवार तड़के यहां एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन

पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज अभिनेता उप्पलपति कृष्णम राजू का रविवार तड़के यहां एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। वह 83 वर्ष के थे और उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्विटर के माध्यम से अपनी संवेदना व्यक्त की, उन्होंने लिखा, “यह जानकर दुख हुआ कि तेलुगु सिनेमा के प्रिय स्टार और पूर्व केंद्रीय मंत्री, यू कृष्णम राजू गारू हमें छोड़कर चले गए हैं। उन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय से लाखों दिल जीते और समाज की बेहतरी के लिए काम किया। उनका निधन हमारे तेलुगु सिनेमा में एक गहरा शून्य छोड़ देता है। मेरी संवेदना।”दिग्गज अभिनेता ने अपने करियर में 180 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। इनमें जीवन तरंगलु, मन वूरी पांडवुलु, अंतमा थेरपू, अमारा दीपम, तंद्रा पापरायुडु और पलनती पौरुशम जैसी सफल फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार अपने भतीजे प्रभास के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘राधे श्याम’ में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगु सिनेमा के दिग्गज पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। 83 वर्षीय अभिनेता ने हैदराबाद में अंतिम सांस ली। कृष्णम राजू के निधन की खबर के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। सोशल मीडिया पर लोग शोक संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button