जानिए इस अभिनेत्री ने क्यों किया 10 रुपये में काम, वजह जान कर हो जायेगे हैरान

मुंबई, टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते मशहूर ऐक्ट्रेस जया प्रदा और ऐक्टर राज बब्बर मेहमान बने। इस दौरान कई पुराने किस्से बाहर आए और कुछ ऐसे जिसके बारे में अब तक किसी को कुछ भी बता नहीं था। जया प्रदा ने बताया कि उन्हें पहली फिल्म के लिए तब केवल 10 रुपए मिले थे। 

जया प्रदा ने बताया कि यह उनका डेब्यू प्रॉजेक्ट था, जो कि एक तेलुगू फिल्म थी। जया प्रदा ने बताया कि इस डेब्यू फिल्म के लिए उन्हें केवल 10 रुपए मेहनताना मिले थे।

 

हालांकि, यहां यह भी बताना चाहेंगे कि जया प्रदा ने टीनेज में अपने स्कूल के ऐनुअल फंक्शन में परफॉर्म किया था। तब वह नौवीं क्लास में पढ़ती थीं। वहीं इस तेलुगू फिल्म (Bhoomi Kosam) के डायरेक्टर ऑडियंस में बैठे थे। उन्होंने जया को इस फिल्म में 3 मिनट के लिए एक डांस नंबर करने का ऑफर दिया और इसी 3 मिनट ने ऐक्ट्रेस का करियर तय कर दिया।

 

जया प्रदा ने यह भी बताया कि हिन्दी और साउथ फिल्म दोनों में काम करने की वजह से उनका शेड्यूल इतना बिजी हुआ करता था कि कई बार वह एयरपोर्ट पर ही नहाया करती थीं और मेकअप फ्लाइट में किया करतीं। उन्होंने बताया कि उस वक्त वह एक दिन में 5 शिफ्ट किया करती थीं।

Related Articles

Back to top button