जानिए रवि किशन को क्यों मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा, CM योगी को किया धन्यवाद

संसद में बॉलीवुड में होने वाले ड्रग्स सेवन और तस्करी का मुद्दा उठाने वाले अभिनेता और राजनेता रवि किशन को आलोचकों से जान से मारने की धमकी मिल रही थी। जिसके बाद उन्हें यूपी सरकार की ओर से Y + सुरक्षा प्रदान की गई है। भाजपा सांसद ने खुद गुरुवार को इसकी घोषणा की है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि ‘वह लोगों के लिए अपनी आवाज उठाते रहेंगे।’

साथ ही रवि किशन ने कहा की , “मैं Y + सुरक्षा प्रदान करने के लिए योगी आदित्यनाथ महाराज जी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे पता था कि जब मैंने संसद में ड्रग कार्टेल का मुद्दा उठाया था, तो यह एक आंदोलन बन जाएगा और मुझे जान से मारने की धमकी मिलने लगेगी। मैंने सीएम को यह बताया और उन्हें एक पत्र भी लिखा था।”

इसके आगे भी रवि किशन ने कहा कि ‘उन्हें हिंदी फिल्में ना मिलने का डर नहीं है और वे अपनी आवाज उठाते रहेंगे।’ उन्होंने कहा, “वे मुझे धमकी दे सकते हैं लेकिन मेरी आवाज़ को चुप नहीं करा सकते। अगर मुझे हिंदी फिल्में नहीं मिलती हैं, तो मैं भोजपुरी फिल्में बनाऊंगा या कुछ और करूंगा। मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मैं ड्रग्स पर फिल्म बनाऊंगा।”

धमकी वाले कॉल्स पर बोलते हुए, उन्होंने कहा था, “मैं सही समय पर बोलूंगा। मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा। देश के भविष्य के लिए दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं। यह एक बहुत बड़ा अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया है और में इस परअपनी मुहिम को जारी रखूंगा।”

Related Articles

Back to top button