जानिए शादी से पहले ही रणवीर क्यों बना रहे है आलिया के लिए अलग जगह?

मुंबई. लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के परिवार के साथ भी काफी समय बिताते हैं और एक-दूसरे के सुख-दुख में साथ रहते हैं. फिलहाल दोनों अपना नया घर बनवा रहे हैं और अक्सर वहां का जायजा लेते दिख जाते हैं. खबरों की मानें तो रणबीर कपूर अपने नए घर में आलिया भट्ट की कैंडिड तस्वीरों का एक बड़ा कैनवास रखने वाले हैं. हाल ही में अपने नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर दोनों के साथ नीतू कपूर भी नजर आई थीं.

रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट का जो कैनवास बनाया है वह मोजेक टाइल्स की तरह दिखता है. पिछले कुछ समय से उनकी शादी की चर्चा हो रही है. राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कहा भी था कि अगर कोरोना महामारी नहीं आई होती तो 2020 में ही उनकी आलिया भट्ट संग शादी हो गई होती. दोनों जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी हैं.

ये भी पढ़े- कंगना रनौत ने श्रीदेवी से की तुलना, जानिए क्या कहा

इसी बीच आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे आम जनता के साथ-साथ बी टाउन के सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. शाहरुख खान, विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा, वरुण धवन, अक्षय कुमार, कटरीना कैफ सहित कई एक्टर्स ने आलिया भट्ट के परफॉर्मेंस की तारीफ की है.

इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में विजय राज और सीमा पाहवा भी हैं. यह फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई के एक भाग पर आधारित है, जिसमें कामथीपुरा के कोठे की मुखिया गंगूबाई कोठेवाली की कहानी है. इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर रात को होती है और खबरें आई थीं कि इस वजह से आलिया भट्ट के स्वास्थ्य पर असर भी पड़ रहा है.

Related Articles

Back to top button