जानिए कौन दे रहा है शहनाज गिल को एसिड अटैक की धमकी

मुंबईः सेलिब्रिटीज के लाखों फॉलोअर होते हैं, जो उन्हें भरपूर प्यार देते हैं. लेकिन, इन्हें ट्रोल्स की भी कोई कमी नहीं होती. जो अक्सर कुछ ऐसा कह देते हैं जो इन सेलिब्रिटीज के लिए काफी परेशानी भरा होता है.

ऐसा ही कुछ हाल ही में पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल  के साथ भी हुआ. बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल के लाखों चाहने वाले हैं जो उन्हें खूब प्यार करते हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें एसिड अटैक की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. जिस पर एक्ट्रेस ने खुलकर अपनी बात रखी है.

शहनाज गिल ने एसिड अटैक की धमकी दिए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में एसिड अटैक की धमकी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ”ये चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं बल्कि मुझे लगता है कि यह मुझे अधिक शक्ति देती हैं. इन लोगों को यह एहसास नहीं होता है कि अगर वे किसी के बारे में कुछ निगेटिव कहते हैं, तो यह दूसरे व्यक्ति के लिए कई बार पॉजिटिविटी में बदल जाता है.”

ये भी पढ़े – टैक्स चोरी को लेकर तापसी ने तोड़ी चुप्पी और कही दी ये बात

इसके साथ ही उन्होंने उन्हें धमकी देने वालों को शुक्रिया भी कहा है. भले ही बिग बॉस 13 को खत्म हुए साल भर का समय हो गया हो, लेकिन शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद शहनाज गिल के पास प्रोजेक्ट्स की भीड़ लगी हुई है. हाल ही में उनका बादशाह संग नया गाना रिलीज हुआ है. जो एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को उनकी केमिस्ट्री के लिए प्यार किया जाता है.’

Related Articles

Back to top button