फैन की हरकत से डर गईं कियारा आडवाणी, बोलीं- ‘इसे कहते हैं पागलपन’

फैन की हरकत से डर गईं कियारा आडवाणी, बोलीं- 'इसे कहते हैं पागलपन'

फैन की हरकत से डर गईं कियारा आडवाणी, बोलीं- ‘इसे कहते हैं पागलपन’
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में क्रेजी फैन के बारे में बात की। कियारा ने कहा कि उनके एक प्रशंसक ने उन्हें डरा दिया। वह अपार्टमेंट की सबसे ऊपरी मंजिल पर रहता है। पलिफ्ट में चढ़ने के बजाय सीढ़ियोंपर चढ़ गया। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह साबित कर सकता था कि वह कितना बड़ा प्रशंसक है।
कियारा ने दीवाने फैन के बारे में बात करते हुए
कियारा ने कहा,  वह सचमुच पागल था। मैं इस बारे में बात नहीं करूंगी कि मैं अपने अपार्टमेंट की किस मंजिल पर रहती हूं, लेकिन वह मुझसे मिलने के लिए ऊपर आया था। वह पसीने से तरबतर था। मैंने उससे पूछा कि क्या वह ठीक है, क्या वह पानी पीना चाहता है?’
फैन से डरकर कियारा ने आगे कहा, “प्रशंसक ने मुझे बताया कि वह सीढ़ियों से ऊपर आ गया है। मैं उसके लिए बहुत खास हूं। यह सुनकर मैं डर गई और मुझे यह पागलपन महसूस हुआ।’

कियारा का वर्क फ्रंट कियारा की फिल्म ‘जुग जग जियो’ हाल ही में रिलीज हुई है. इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हुई थी। ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। अब वह विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ और रामचरण की फिल्म ‘आरसी 15′ में नजर आएंगे।
जुग जग जियो’ ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है
जुग जुग जियो‘ ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, मनीष पॉल हैं।

Related Articles

Back to top button