कोरोना वायरस के चलते मशहूर पॉपस्टार खालिद ने कैंसिल किया भारत दौरा

 

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है। इसी के कारण इंटरनेशनल पॉपस्टार खालिद ने हाल ही में अपना भारत दौरा कैंसिल कर दिया है। सभी फैंस जिन्होंने अपनी टिकट्स बुक की हैं वह उन्हें जारी रख सकते हैं। कोरोना के कहर से बचने के लिए यह फैसला लिया गया।

खालिद ने अपना अपकमिंग एशियाई दौरा रद्द किया। वह भारत(मुंबई) में 12 अप्रैल 2020 को पहली बार परफॉर्म करने वाले थे,इसके बाद उन्हें बेंगलोर में परफॉर्म करना था। उन्होंने इस दौरे की जानकारी पिछले साल दी थी।

“खालिद फ्री स्पिरिट वर्ल्ड टूर” के चलते भारत दौरा करने वाले थे। इस प्रोग्राम के लिए उन्हें जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करना था। लेकिन अब दुनिया भर में फ़ैल रहे कोरोना वायरस के चलते उनकी टीम ने एक बयान जारी किया है।

जिसमे शो को रद्द करने के लिए खेद प्रकट करते हुए कहा गया है कि “कई एशियाई देशों में हालिया एडवाइजरी और यात्रा प्रतिबंधों के कारण खालिद अपने भारत में होने वाले म्यूजिक प्रोग्राम को स्थगित कर रहे हैं”

बयान में यह भी कह गया है कि खालिद की पहली प्राथमिकता उनके फैंस और उनकी सुरक्षा है। प्रोग्राम को फिर से निर्धारित करने पर काम जल्द शुरू किया जायेगा और तारीखों की घोषणा की जाएगी। भारत में जिन लगों ने टिकट्स बुक की हैं वह उन्हें बरक़रार रखें। ताकि जब यह शो दुबारा होगा तो इन्ही टिकट्स के साथ लोग यह शो देख सकेंगे।

Related Articles

Back to top button