केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोली ये बड़ी बात , जानिए क्या है पूरा मामला

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अभी काफी वक्त है लेकिन इससे पहले राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है. हर तरफ यही चर्चा का विषय बना हुआ है कि कौन-सी पार्टी इन चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर अभी काफी वक्त है लेकिन इससे पहले राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है. हर तरफ यही चर्चा का विषय बना हुआ है कि कौन-सी पार्टी इन चुनावों में बेहतर प्रदर्शन करेगी. यही कारण है कि अब कई राजनीतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) का कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को लेकर बड़ा बयान आया है. उन्होंने अपने इस बयान से दोनों पार्टियों पर जमकर हमला बोला है.

‘2024 में समाजवादी पार्टी का नहीं खुलेगा खाता’
यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि ”उनकी खुद की पार्टी में टूट पड़ी हुई है. उनका परिवार उनसे नाराज है. जो जिन्ना के भक्त हैं वो राम भक्त के साथ कैसी बातें कर सकते हैं. मुझे नहीं लगता है कि 2024 में समाजवादी पार्टी का खाता भी खुलेगा.”

‘देश की राजनीति में मनोरंजन के दो चेहरे’
साथ ही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि ”देश की राजनीति में मनोरंजन के दो चेहरे हैं. एक राहुल गांधी जी हैं जो मनोरंजन के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और दूसरे अखिलेश यादव जी हैं जो 4 चुनाव हारने के बाद ऐसी बाते करते हैं जो मनोरंजन का कारण हो सकती है.”

 

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि जिस तरह से पानी से निकलने के बाद मछली तड़पती है, उसी तरह अखिलेश यादव सत्ता के बिना तड़प रहे हैं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी अब समाप्त वादी पार्टी हो गई है. उनके 100 विधायक खुद ही बीजेपी में शामिल होने के लिये तैयार हैं.

Related Articles

Back to top button