मदरसों के सर्वे पर ओवैसी ने उठाए सवाल, केशव प्रसाद मौर्य ने दिया जवाब।

इस समय यूपी में मदरसों का सर्वे करने पर बहुत अधिक मात्रा में बयानबाजी हो रही है। यूपी में इसी फैसले की वजह से एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी की सरकार पर निशाना साधा

मदरसों के सर्वे पर यूपी में तेज हुई सियासत, असदुद्दीन ओवैसी के सवाल उठाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने दिए जवाब।

इस समय यूपी में मदरसों का सर्वे करने पर बहुत अधिक मात्रा में बयानबाजी हो रही है। यूपी में इसी फैसले की वजह से एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी की सरकार पर निशाना साधा जिसका पलट कर जवाब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दिया है।

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है की निजी मदरस्सों का सर्वे इसीलिए करवाया जा रहा है ताकि किसी भी तरीके की गलत हरकत का पता लग सके, नीति बनाकर मदरसू का आधुनिकरण किया जा सके और वहा पढ़ने वाले बच्चों को अच्छा डॉक्टर या इंजीनियर बनाया जा सके।

दूसरी ओर ओवेसी पर निशान साधते हुए उन्होंने बोल की “ओवेसी मुसलमानों को गुमराह कर रहे है, उनसे मुसलमानों की बाहतरी नहीं देखि जाती। सरकार सबको आगे बढ़ाना चाहती है और यही वजाह है मदरस्सों के आधुनिकरण की। ओवेसी को मुसलमानों की भलाई से कोई मतलब नहीं है वह सिर्फ उन्हे गुमराह करने का काम करते है और उनके वोट हासिल करना का काम करते है, न तो उन्होंने ने हैदराबाद के मुसलमानों के कुछ किया है और न ही देश के लिए कभी कुछ किया है।

Related Articles

Back to top button