क्यों अमिताभ बच्चन ने केबीसी से प्रतिभागी को बाहर जाने को कहा,जानिए

KBC 13:बच्‍चे ने अमिताभ से पूछा जया बच्चन पर सवाल, एक्टर ने कंटेस्टेंट से शो से बाहर जाने की अपील की

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ में इन दिनों बच्चों को शामिल किया जा रहा है। शो के एक एपिसोड में अराधी गुप्ता नामक एक कंटेस्टेंट ने बिग बी को बताया कि वो बड़ी होकर एक पत्रकार बनना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने अमिताभ बच्चन से उनका इंटरव्यू लेने की परमिशन भी मांगी और बिग बी ने उन्हें हां कह दिया। इस दौरान अधारी ने बिग बी से एक मजेदार सवाल पूछे जिससे वो निशब्द हो गए।

शो में कंटेस्टेंट ने पूछे बिग बी से मजेदार सवाल

अधारी ने बिग बी से उनके बड़े होने के वर्षों, काम और यहां तक ​​कि उनकी पोती आराध्या बच्चन के बारे में कई सवाल पूछे। फिर अधारी ने कहा “आपकी आवाज एलेक्सा के लिए रिकॉर्ड की गई है, इसलिए, आपके घर पर, जब जया आंटी कहती हैं ‘एलेक्सा स्विच ऑन द एसी’, क्या एलेक्सा जवाब देती है या आप ‘हां, मैम’ कहते हैं?” अराधी का यह सवाल सुनकर बिग बी कुछ नहीं बोल पाए।

बिग बी ने कंटेस्टेंट को कहा शो छोड़ने के लिए

अमिताभ बच्चन कुछ देर बाद कहते हैं, “टीवी जर्नलिस्ट, मैं और इंटरव्यू नहीं करना चाह रहा हूं। आप कृप्या मेरा घर छोड़ के इसी वक्त वापस चली जाएं। यार तुम कमाल के सवाल पूछ रही हो।” फिर उन्होंने समझाते हुए कहा, “सबसे पहले, एलेक्सा घर पर एसी से जुड़ा नहीं है। हम इसे मैन्युअल रूप से इस्तेमाल करते हैं इसलिए घर पर ऐसा कुछ होने की संभावना असंभव है।”

शानदार शुक्रवार एपिसोड में ‘बंटी और बबली 2’ के एक्टर्स होंगे शामिल

शो में कुछ दिन पहले आराध्या नाम के एक बच्चे ने अमिताभ से कई सवाल पूछे थे, जैसे, “सर, आपकी हाइट इतनी लंबी है, तो क्या आप खुद ही अपने घर के पंखे साफ कर लेते हैं?”। इसके बाद वो बिग बी से पूछते हैं, “जब आप आराध्या के स्कूल फंक्शन में जाते हैं, तब लोग प्रोग्राम देखते हैं या आपको?”

शो में इस हफ्ते ‘स्टूडेंट्स वीक स्पेशल’ मनाया जा रहा है। वहीं, इस हफ्ते शानदार शुक्रवार एपिसोड में फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के एक्टर्स शामिल होंगे। शो में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button