कैटरीना कैफ ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया नो मेकअप लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी सी वीडियो शेयर की है जिसमें वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही है। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने उगते सूरज की पृष्ठभूमि में अपने प्रशंसकों को गुड मार्निंग किया है। पिंक ड्रेस में कैटरीना कैफ काफी सुंदर लग रही हैं और उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है।

इससे पहले अभिनेत्री को पीपीई किट में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट लुक को साझा किया था। कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में कैटरीना उनकी पत्नी की भूमिका में होगी।
फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई है।
इसके अलावा कैटरीना कैफ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन बूथ’ में अभिनेता ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। वहीं कैटरीना कैफ फिल्ममेकर अली अब्बास जफर की अनटाइटल्ड सुपरहीरो फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कैटरीना सुपरहीरो के किरदार में दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button