कार्तिक आर्यन की नई फिल्म का पोस्टर आउट, ‘कैप्टन इंडिया’ में आएंगे नजर

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartika Aaryan) ने कुछ देर पहले अपनी एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है. कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म का पोस्टर शेयर किया.  इसका टाइटल ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) है. इस फिल्म के बारे में किसी को कानों-कान किसी को खबर नहीं थी. अचानक कार्तिक ने फैंस को सरप्राइज़ देते हुए फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है. इस फिल्म के पोस्टर में कार्तिक काफी टफ लुक में नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन की ‘कैप्टेन इंडिया’ का फर्स्ट लुक:

इस पोस्टर को कार्तिक आर्यन (Kartika Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में कार्तिक कैप्टन की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इसमें कार्तिक का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है, लेकिन एक प्लेन और कुछ घर ज़रूर नज़र आ रहे है जिनमें आग लग रही है. कार्तिक ने फिल्म से पहला लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘जब एक आदमी अपनी ड्यूटी से परे जाता है. बड़े गर्व और सम्मान के साथ हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं. कैप्टन इंडिया.’

हंसल मेहता है निर्देशक:

फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट और रिलीज प्लेटफॉर्म को लेकर कार्तिक आर्यन या मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है. फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं. जिनकी सीरीज़ ‘स्कैम 1992’ ने हाल ही में काफी धमाल मचाया था. इस बीच हाल ही में कार्तिक आर्यन के एक नई फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ से जुड़ने की खबर थी और अब वह एक अन्य फिल्म को लेकर रोहित धवन संग मीटिंग कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर को रोहित धवन (Rohit Dhawan) के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. कहा जा रहा है कि वह फिल्म ‘शहजादा (Shehzada)’ को लेकर मीटिंग करने के लिए रोहित धवन के ऑफिस पहुंचे थे.
कुछ महीनो पहले तक कार्तिक के हिस्से से कई फिल्मे चली गयी. तब यही सोचा जा रहा था कि कार्तिक के करियर पर ब्रेक लग सकता है. पिछले कुछ महीनों में कार्तिक आर्यन को लेकर कई तरह की निगेटिव खबरें आई. अभिनेता ने पहली बार तब सुर्खियां बनी जब उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस की दोस्ताना 2 से बाहर कर दिया गया था. कारण सार्वजनिक नहीं किया गया था, हालांकि, यह कहा गया था कि एक्टर को फिल्म से बाहर निकालने का कारण उनका ‘अनप्रोफेशनल रवैया’ था. बाद में, ये खबरें भी आईं कि एक्टर की शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फ़्रेडी से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

Related Articles

Back to top button