करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ तस्वीर शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, फैंस करने लगे ये डिमांड

करिश्मा ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सबको ईद की मुबारकबाद दी

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके हस्बैंड आयुष शर्मा ने ईद पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, संजय कपूर, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर जैसे सितारे पहुंचें हुए थे. करिश्मा ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर सबको ईद की मुबारकबाद दी है.

करिश्मा कपूर और लमान खान ने 90 के दशक में कुछ सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया. बता दें कि करिश्मा कपूर और सलमान खान  ‘बीवी नंबर 1’, ‘जुड़वा’, ‘जीत’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ जैसी शानदार फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. इनकी जोड़ी को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया.  एक्ट्रेस ने सलमान के साथ ईद की पार्टी के दौरान कुछ खुशनुमा पलों को फैंस के साथ शेयर किया.

करिश्मा ने सलमान को ये कह कर बुलाया

करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के साथ अपनी 2 तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाते और बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों खूब खिलखिलाकर हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं. करिश्मा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘ओजी के साथ वापसी….सभी को ईद मुबारक, हमेशा बेस्ट फ्रेंड’.

 

फैंस कह रहें ‘प्लीज शादी कर लो’

करिश्मा कपूर और सलमान खान की खूबसूरत तस्वीर पर फैंस और सेलेब्स जमकर तारीफ करते हुए ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं. इनकी जोड़ी को एक साथ देखने की अपील करते हुए लिख रहे हैं ‘हर फिल्म में आप दोनों बहुत अच्छे लगते थे. इसके अलावा फैंस लिख रहे हैं ‘प्लीज शादी कर लो’. ‘आप दोनों ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन बेस्ट कपल लगते हैं’. ‘दोनों शादी कर लो, नंबर 1 लवली कपल’. एक ने तो यहां तक कह दिया कि ‘सलमान सर आपको करिश्मा मैम से शादी करनी थी, आप दोनों की जोड़ी सच में कमाल है, जुड़वा,जीत , चल मेरे भाई, अंदाज अपना-अपना, बीवी नं. करिश्मा कपूर जब अर्पिता खान की ईद पार्टी में पहुंची तो सबकी निगाहें उन पर टिक गई. सितारों से सजी शाम में करिश्मा ट्रेडिशनल ड्रेस में पहुंचीं और पार्टी का लुत्फ उठाया.

Related Articles

Back to top button