इस दिन होगी Kareena की डिलीवरी, दूसरे बच्चे को लेकर बेहद डरे हुए हैं सैफ

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) बहुत जल्द दूसरी बार मां बनने वाली हैं। वहीं अपने चौथ बच्चे को लेकर सैफ अली खान (saif ali khan) काफी रिलैक्स हैं। इसके साथ ही उन्होंने करीना दूसरी डिलीवरी (kareena delivery) की घोषणा भी कर दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि कौन से महीने में बेबो की डिलीवरी होने वाली है।

इस दिन होगी Kareena की डिलीवरी
दरअसल, कुछ महीने पहले खबरें आईं थी कि मार्च के महीने में करीना की डिलवरी होने जा रही है। लेकिन अब इन खबरों को गलत बताते हुए सैफ ने कहा कि मार्च नहीं बल्कि फरवरी में करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

सैफ कहते हैं कि ‘हमारा बच्चा कभी भी हमारे पास आकर हमें हाय कह सकते हैं और मैं कहूंगा कि क्या?? हम उसे लेकर बिलकुल रिलैक्स हैं। इसके साथ ही हम बेहद एक्साइटेड भी हैं। सैफ आगे कहते हैं कि हां दूसरा बच्चा मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है और ये थोड़ा डराने वाला भी है।’

प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर लिखेंगी किताब

बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी लिखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि ‘आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी।

Related Articles

Back to top button