ब्रह्मास्त्र के बाद करण जौहर ने की नई अस्त्र की घोषणा।

ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद, बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में एक लाइव इंस्टाग्राम बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म

ब्रह्मास्त्र के बाद करण जौहर ने की नई अस्त्र की घोषणा।

 

ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद, बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में एक लाइव इंस्टाग्राम बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे।

 

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर इस समय सातवें आसमान पर हैं। निर्देशक की नवीनतम फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर सफलता की नई-नई दास्तां रच रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग वीकेंड किया था। इसी के चलते बॉयकॉट की लहर के बीच भी फिल्म ब्रह्मास्त्र दर्शकों को थिएटर तक खींचने में कामयाब रही. फिल्म ‘चूर’ के डायरेक्टर करण जौहर ने आज इस बड़ी कामयाबी के सम्मान में एक बड़ा ऐलान किया है. निर्माता करण जौहर ने हाल ही में ब्रह्मास्त्र की सफलता के बाद अपने प्रशंसकों के साथ एक इंस्टालिव आयोजित किया। निर्देशक ने खुलासा किया कि वह इस समय दुबई में हैं।

 

इंस्टालाइव में ब्रह्मास्त्र को हिट बनाने में मदद करने के लिए निर्देशक ने दर्शकों का आभार व्यक्त किया। निर्देशक ने यह भी कहा कि वह अपनी अगली फिल्म “रॉकी ​​​​और रानी की प्रेम कहानी” की भारी लोकप्रियता के बाद सार्वजनिक रूप से रिलीज की तारीख का खुलासा करेंगे। करण जौहर के मुताबिक सोमवार तक वह मुंबई वापस आ जाएंगे। इसके बाद वह अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर की तारीख पर एक बड़ी खबर देंगे, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को एक बार फिर से फिल्म में देखने के लिए बेताब फैन्स करण जौहर के इस बयान से निश्चित तौर पर रोमांचित हो सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button