Varun-Natasha की शादी पर Emotional दिखे करण जौहर, कहा- मेरा लड़का…

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड के बदरीनाथ वरुण धवन (varun dhawan) आखिरकार अपनी दुल्हनिया ले ही गए। 24 जनवरी को वरुण ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (natasha dalal) से बड़े धूम-धाम के साथ शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर खूब छाई हुई हैं। शादी की पहली तस्वीर सामने आते ही सेलेब्स और फैंस की बधाईयों का तांता लग गया। वहीं दोनों की इस शाही शादी में काफी कम लोगों को ही आमंत्रित किया गया था जिनमें से एक बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) का भी नाम शामिल था।

वरुण-नताशा की शादी को लेकर Emotional दिखे करण जौहर
इस दौरान करण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने वरुण और नताशा की शादी की ढ़ेर सारी बधाईयां दी है। उन्होंने दोनों की शादी के तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि यह पोस्ट शेयर करते हुए मैं इस वक्त बहुत सारे इमोसन्स के साथ भरा हुआ हूं।

मुझे अभी भी याद है जब मैं पहली बार गोवा में वरुण से मिला था। मैंने उस वक्त देखा कि इस बच्चे की आंखों में बड़े सपने और एक स्वैग जो बाहर आने के लिए तड़प रहा था और कुछ सालों बाद वो मेरी फिल्म माई नेम इज खान में मेरा अस‍िस्टेंट था. मैंने चुपचाप उसकी ईमानदारी देखी और लोगों को हंसाने की काबिलियत।’

करण ने आगे लिखा कि ‘जब पहली बार वह मेरे लिए कैमरे के सामने आया तो मेरे अंदर एक पेरेंट की तरह प्यार और परवाह वाली भावना आई। वहीं  आज दोबारा मुझे यह एहसास हुआ जब मैंने उसे उसके प्यार के साथ अग्न‍ि के फेरे लेते हुए देखा। मेरा लड़का बड़ा हो गया है और जिंदगी की इस खूबसूरत फेज के लिए तैयार है। बधाई हो मेरे प्यारों नताशा और वरुण! मेरा आशीर्वाद और प्यार हमेशा रहेगा…लव यू।’

Varun Dhawan-Natasha Dalal wedding: Karan Johar arrives at Alibaug for big day - Movies News

वहीं दोनों ने खूब धूम-धड़ाके के साथ शादी की। इसी बीच दोनों के हनीमून की खबरें आ रहीं हैं। सूत्रों के अनुसार, दोनों तुर्की में अपना हनीमून मनाने वाले हैं। वहां समुद्र किनारे स्थित सिरागन पैलेस एक फाइव स्टार होटल है, जहां वे दोनों रुकेंगे। यह होटल दुनिया का सबसे खूबसूरत और महंगे होटल में से एक है। यहां  रूम का किराया 21 हजार से शुरू है और 80 हजार से भी ज्यादा है। यहां पहले भी कई सितारे रुक चुके हैं।

When Karan Johar revealed he will play K3G song at Varun Dhawan-Natasha Dalal wedding

शादी में हिंदी और पंजाबी गानों पर घराती व बारातियों ने जमकर डांस किया। वहीं शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए। खबरे हैं कि वरुण धवन अपनी शादी का शानदार रिसेप्शन दो फरवरी को देंगे। यह रिसेप्शन मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगा और इसमें पूरे बॉलीवुड को बुलाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button