करन देओल की पहली फ़िल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया, पर भड़क गए कमाल खान

0
154

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल(Sunny Deol) के बेटे करण देओल(Karan Deol) ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म को सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है और धर्मेंद्र(Dharmendra) प्रोड्यूसर किया हैं। इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में करण, एक्ट्रेस सहर बांबा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं ।

आपको बता दें कि कमाल आर खान(KRK) एक्टर करण(Karan Deol) के ऊपर भड़क गए और उनके खिलाफ ट्वीट कर दिया। कमाल खान अक्सर फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने कहा है कि वह एयरपोर्ट पर करण देओल से मिले थे, लेकिन करण(Karan Deol) ने उन्हें हेलो तक नहीं किया, जबकि मैं उनसे बड़ा हूं और नंबर 1 समीक्षक भी हूं । इसका मतलब है कि यह लड़का न केवल एक्टिंग में कमजोर है, बल्कि इसके अंदर एटीट्यूड प्रॉब्लम भी है। इस लिहाज से यह बॉलीवुड में कभी एक सफल व्यक्ति नहीं बन सकता। बता दें कि कमाल आर खान ने फिल्म ‘देशद्रोही’ और ‘बिग बॉस 3’ के जरिए अपनी पहचान बनाई है।

के. आर. के. ने किया था जाफरी पर हमला

पिछले दिनों कमाल आर खान ने जावेद जाफरी(Javed Jafri) के बेटे मीजान जाफरी के खिलाफ भी एक ट्वीट किया था। मीजान ने संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल के साथ फिल्म ‘मलाल’ से डेब्यू किया है। कमाल ने लिखा था, ‘अगर फिल्म मेकर्स सिर्फ नेपोटिज्म के चलते ऐसे नॉन टेलैंट और हॉरिबल दिखने वाले एक्टर्स को लॉन्च कर रहे हैं तो ये गुनाह है। पब्लिक कभी भी अपनी मेहनत की कमाई ऐसे डफर एक्टर्स को देखने के लिए खर्च नहीं करेगी। इसलिए बॉलीवुड के लोगों को ये सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग इडियट हैं और वो उन्हें मूर्ख बना सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here