कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग को लेकर कांग्रेस और “आप” पर फिर साधा निशाना

दिल्ली में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे के काम को लेकर लगातार तंज कस रहा है। आप के बागी नेता और अब बीजेपी के उम्मीवार कपिल मिश्रा आप सरकार पर एक के बाद एक निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल मिश्रा ने इस बार शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी और निशाना साधा है। उन्होंने कहा ही कि आप और कांग्रेस दोनों मुस्लिम वोट बैंक के लिए पागल हो चुके हैं।

आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि “दिल्ली के हर घर मे यहीं चर्चा हैं, हर नुक्कड़, हर चाय की दुकान पर यहीं चर्चा हैं। AAP और कांग्रेस दोनों मुस्लिम वोट बैंक के लिए पागल हो चुके हैं। इसीलिए शाहीन बाग जैसे तमाशे खड़े किए गए।”

कपिल मिश्रा ने कहा कि “सिर्फ मेरी आवाज नहीं, पूरी दिल्ली की आवाज हैं। सच बोलना जरूरी हैं।” कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर पहली बार निशाना नहीं साधा है उन्होंने इससे पहले भी शाहीन बाग पर निशाना साधते हुए कई बाते कही है। उन्होंने मनीष सिसोदिया पर निशाना साधते हुए कहा था कि “हिन्दू मुस्लिम कौन कर रहा हैं ।वो सिसोदिया जो कहते हैं शाहीन बाग के साथ खड़े है
वो प्रियंका गांधी जो तुर्कमान गेट में गाड़ियां जलाने वालों का साथ देती हैं। वो केजरीवाल जो दंगाइयों को 5- 5 लाख रुपये बांट रहे हैं। जो अमानतुल्ला, शुएब इकबाल जैसे भड़काउं लोगो को टिकट दे रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button