कंगना रनौत ने अपने ऑफिस का लिया जायजा, बीएमसी ने बुधवार के दिन की थी तोड़फोड़

बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई में स्थित ऑफिस में बीएमसी ने तोड़फोड़ कर दी थी ऐसे में अब एक्ट्रेस इसका जायजा लेने पहुंच गई है। कंगना अपने ऑफिस को देख रही हैं और तोड़फोड़ की वजह से कंगना की ऑफिस को दो करोड़ रुपए का नुकसान हो चुका है। ऑफिस का जायजा लेने के लिए कंगना के साथ उनकी बहन भी मौजूद थी।

कंगना ने अपने ऑफिस का पूरी तरह से जायजा लिया है। बताया गया था कि उन्होंने बाथरूम की जगह किचन बना दिया था। बेडरूम को भी गलत बनाया गया था और यह भी कहा जा रहा था कि ड्रिलिंग मशीन से जो तोड़फोड़ की गई थी उससे कंगना के ऑफिस की नींव भी हिल गई थी। अपने ऑफिस को देखकर कंगना काफी परेशानी हो गई है। इस दौरान कंगना रनौत ने 10 मिनट तक अपने ऑफिस का जायजा लिया और फिर वहां से चली भी गई।

बताने की बंबई हाईकोर्ट ने कंगना रनौत की ऑफिस में तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई में 22 सितंबर की तारीख दे दी है। इस सुनवाई में बीएमसी के वकील ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद बीएमसी का सारा काम रुक गया है। वही कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड जाने की जरूरत है मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी मुंबई आई है।

कंगना के वकील सिद्दीकी ने यह भी कहा है कि कंगना के ऑफिस में पानी और बिजली नहीं है। कोट से बीएमसी के वकील ने 3 से 4 दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा है इसी के चलते कोर्ट ने 22 सितंबर का दिन अगली सुनवाई के लिए दिया है साथ ही यह भी कहा है कि 22 सितंबर तक कंगना के ऑफिस में कोई तोड़फोड़ नहीं की जाएगी।

Related Articles

Back to top button