कंगना रनौत ने शेयर की सेल्फी, कहा- आज का दिन है बहुत खास, चाहिए आप सबका आशीर्वाद

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत लगभग साथ माह बाद काम पर वापस लौट रही हैं। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी। कंगना ने अपनी तीन तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा-‘मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन दौर में आपकी दुआओं की जरूरत है। ये कुछ सेल्फी सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएंगी।’
कंगना रनौत इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा हैं। कंगना की आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ काफी समय से सुर्खियों में हैं। यह फिल्म जानी-मानी अभिनेत्री व तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर को दिखाया जाएगा। फिल्म में जयललिता का किरदार कंगना रनौत निभा रही हैं,जबकि साउथ फिल्मों के अभिनेता अरविन्द स्वामी फिल्म में एमजीआर के किरदार में नजर आएंगे।
फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धाकड़’ और सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ में भी लीड रोल निभाती नजर आयेंगी।

 

Related Articles

Back to top button