कंगना को महंगा पड़ा किसान आंदोलन का विरोध, 6 brands से हुईं बेदखल

आज गणतंत्र दिवस (republic day) वाले दिन भारत की राजधानी दिल्ली (delhi) में किसानों की ट्रैक्टर रैली (farmer tactor rally) ने तहलका मचा दिया है। पूरी दिल्ली में किसानों ने हुड़दंग मचा दिया है और पुलिस वालों पर भी हमला बोला है। वहीं किसानों के इस उग्र प्रदर्शन को देख पूरा देश हैरान-परेशान है। इसी बीच कंगना रनौत (kangana ranaut) के भी कुछ देर पहले एक ट्वीट कर किसानों ने उग्र प्रदर्शन की निंदा की थी। वहीं अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है।

कंगना को महंगा पड़ा किसान आंदोलन का विरोध
कंगना ने कहा है कि किसानों के उग्र प्रदर्शन की वजह से मुझे बहुत सारे ब्रैंड ने बेदखल कर दिया है। कंगना ने बताया कि 6 ब्रैंड्स ने मुझसे कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया है क्योंकि उनका मानना है  कि मैंने आतंकी फार्मस बुलाए हैं इस वजह से वह मुझे अपने ब्रैंड का अम्बेस्डर नहीं बनाना चाहते।

बता दें कि कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि झंड बनकर रह गए है, अनपढ़ गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करकरवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।

Related Articles

Back to top button