सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायकों को बिहार चुनाव से पहले झेलनी पड़ रही है लोगों कि नाराजगी ! जानिए वजह

 

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेता और विधायक अपने-अपने इलाके में प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. विकास के मुद्दे पर सत्ताधारी दल जेडीयू के विधायकों को खासा नाराजगी झेलनी पड़ रही है. दरअसल वैशाली जिले से एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें नाराज लोग जेडीयू के विधायक को अपने इलाके से खदेड़ते और विधायक को गंदी-गंदी गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं.विधायक को गाली देने का यह वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है. मामला वैशाली के मनहार का है. जहां चुनाव प्रचार के दौरान महनार विधानसभा सीट से विजयी जदयू विधायक उमेश सिंह कुशवाहा को वहां की नाराज जनता गाली देते हुए दिखाई दे रही है. बताया जा रहा है की यह वीडियो महनार के लावापुर बघनोचा का है. जहां विधायक जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मिलने पहुंचे थे.

सरेआम जदयू विधायक उमेश सिंह कुशवाहा को गाली देने और क्षेत्र से भगाने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि जब यह घटना विधायक के साथ हुई तो वहां उनके साथ मौजूद उनके समर्थक भी हैरान रह गए. लोगों की नाराजगी देखते ही जब विधायक वहां से गाड़ी तेज कर निकलने लगे तो लोगों ने उनके काफिले पर पत्थरबाजी भी शुरू कर दी.

जदयू विधायक उमेश सिंह कुशवाहा के निकल जाने के बाद स्थानीय लोगों ने उनके समर्थकों को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई. ग्रामीणों का कहना है कि उनके विधायक ने 5 साल में कुछ भी काम नहीं किया है. मनहार सीट से चुनाव जीतने के बाद अपने क्षेत्र से गायब रहने का भी आरोप विधायक के ऊपर लगाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button