जान्हवी कपूर ने Nora Fatehi को दिया टक्कर, Internet पर आग लगा रहा है एक्ट्रेस का Belly Dance

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) सोशल मीडिया (social media) पर काफी सक्रिए रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट परएक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वायरल वीडियो में जाहन्वी बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

इंटरनेट पर आग लगा रहा है एक्ट्रेस का Belly Dance

उनकी यह बेली डांस लोगों के होश उड़ा रहा है। वीडियों में एक्ट्रेस ने करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) की फिल्म अशोका (ashoka) का आईकॉनिक गाना ‘सन सनानाना’ (san sananana) पर बेली डांस किया है जिसे उनके पैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। जाहन्वी के इस वीडियो पर फैंस लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीडियो को शेयर करने के साथ जाह्नवी कपूर ने लिखा, ‘बेली डांस के सेशन को मिस कर रही हूं। हालांकि यह पहल बार नहीं है जब जान्हवी ने इस तरह का वीडियो शेयर किया है, इससे पहले भी उन्होंने कई सारे अपने डांस वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह बेहतरन डांस करती हुई दिखाई दी हैं। बता दें कि जाहन्वी को क्लासिकल डांस का बहुत शोक है।

 

वहीं हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें उनका अपना ब्राइडल फोटोशूट करवा था। सूरज मुखी के फूलों के बीच जाहन्वी का यह फोटोशूट बेहद खूबसूरत लग रहा था। वहीं इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया।

ये हैं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में

वहीं जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं ‘गुंजन सक्सेना’ की सफलता के बाद अब वह मलयालम फिल्म के रीमेक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि जाह्नवी बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (helen) के हिंदी रीमेक में काम करती हुई नजर आ सकती हैं।

बताया गया है कि जाह्नवी ने हाल ही में ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक को साइन किया है। खास बात बता दें कि इस फिल्म को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर (boney kapoor) प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ओरिजिनल फिल्म ‘हेलेन’ के निर्देशक माथुकुट्टी जेवियर ही इसे डायरेक्ट करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकि हैं। 2 से 3 महीनों में शूटिंग भी चालू हो कर दी जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अन्य लोकेशन्स में ही फिल्म की अधितर शूटिंग की जाएगी।इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म ‘दोस्तान 2’ (dostana 2) में भी नजर आने वाली हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। बता दें कि फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और लक्ष लालवानी भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button