जम्मू कश्मीर : शेहला रशीद के पिता ने कहा मेरी बेटी देश विरोधी, मुझे भी मार सकती है

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद शोरा के खिलाफ उनके पिता अब्दुल रशीद शोरा ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि उनकी बेटी उन्हें जान से मारने की धमकी दे रही है। अब्दुल ने शेहला के खिलाफ जांच की मांग की है। उन्होंने शेहला के ‘देश विरोधी’ गतिविधियों में शामिल होने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मेरे घर में राष्ट्र विरोधी गतिविधिया चल रही हैं। अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के DGP को अपनी शिकायत दी है। उन्होंने शेहला को ‘कुख्यात गतिविधियों’ को उजागर करते हुए उसके बैंक अकाउंट की जांच की मांग की है।

 

जम्मू-कश्मीर के DGP को लिखे पत्र में अब्दुल रशीद शोरा ने दावा किया कि शेहला ने कश्मीर केंद्रित राजनीति में शामिल होने के लिए ‘कुख्यात लोगों’ से 3 करोड़ रुपए नकद लिए हैं। उन्होंने मांग की है कि फिरोज पीरजादा, जहूर वटाली और रशीद इंजीनियर के बीच के ‘रहस्यमय वित्तीय डील’ की जांच की जाए।

 

खबरों के मुताबिक पिछले दिनों शेहला रशीद के खिलाफ दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने देशद्रोह के साथ कई अन्‍य धाराओं में FIR दर्ज की थी। शेहला रशीद पर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद मौजूदा हालात को लेकर भारतीय सेना के खिलाफ झूठी खबरें फैलाने का आरोप था। शेहला ने भारतीय सेना पर रात में कश्‍मीर के लोगों के घरों में घुसने, गैर-कानूनी रूप से लड़कों को उठाने, घरों में छानबीन करने, चावलों में तेल मिलाने, शोपियाँ में कश्‍मीरी लड़कों को बंधक बनाकर दहशत फैलाने जैसे कई आरोप लगाए थे।

Related Articles

Back to top button