जेलर बॉक्स ऑफिस तीसरे दिन का कलेक्शन

जेलर बॉक्स ऑफिस: रजनीकांत की बेसब्री से इंतजार की जाने वाली फिल्म ने रिलीज के तीन दिनों के भीतर ₹100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया। शनिवार को इसने ₹35 करोड़ कमाए।

रजनीकांत की जेलर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने शनिवार को सभी भाषाओं में ₹35 करोड़ की शुद्ध कमाई करते हुए भारी उछाल देखा। जेलर ने शुक्रवार को ₹25.75 करोड़ की कमाई की थी, और अपने शुरुआती दिन में सभी भाषाओं में ₹48.35 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। यह भी पढ़ें: जेलर की रिहाई के बाद रजनीकांत ने बद्रीनाथ मंदिर जाकर की पूजा-अर्चना, प्रशंसकों से की बातचीत घड़ी

₹100 करोड़ क्लब में शामिल हुए जेलर!
रिपोर्ट में कहा गया है कि जेलर का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब भारत में सभी भाषाओं में लगभग ₹109 करोड़ है। तमिल फिल्म को हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया है।

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित इस तमिल फिल्म ने शनिवार को चेन्नई में 92.7 प्रतिशत और एनसीआर में 90.5 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की। जेलर के तेलुगु संस्करण में शनिवार को कुल मिलाकर 78.87 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी थी।

जेलर के यूएस बॉक्स ऑफिस नंबर
जेलर जल्द ही अमेरिका में $1 मिलियन का आंकड़ा पार कर सकता है। व्यापार विश्लेषक रमेश बाला ने रविवार को एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर लिखा, “संयुक्त राज्य अमेरिका में, शनिवार, 12 अगस्त को शाम 6:30 बजे तक, जेलर ने $900K को पार कर लिया है। आज 1 मिलियन डॉलर संभव है।”

इससे पहले उन्होंने यह भी शेयर किया था कि जेलर ने अमेरिका में कुल 3.17 मिलियन डॉलर की कमाई की है. ऑस्ट्रेलिया में, जेलर का कलेक्शन थलपति विजय की फिल्म मास्टर से बेहतर था, उन्होंने यह भी कहा था।

Related Articles

Back to top button