बढ़ती नजर आ रही जैकलीन की मुश्किलें! जिसके साथ थे अफेयर के चर्चे उसके साथ बनी आरोपी

News Nasha

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जानकारी के मुताबिक फिल्म अभिनेत्री जैकलीन के खिलाफ आज प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी दिल्ली की एक अदालत में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर कर सकती है। यह चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत दायर होगी। बता दें कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट देश के सबसे बड़े ठग और तिहाड़ जेल में बंद सुरेश चंद शेखर की ओर से 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में दायर की जा सकती है। हाल ही में ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज की करीब 7 करोड़ 12 लाख की FD भी अटैच भी की थी।

 

ईडी ने जैकलीन को बनाया आरोपी, चार्जशीट दायर करेगी जांच एजेंसी:

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया है। ईडी के मुताबिक जैकलीन को पहले से ही पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक अपराधी और ठग है। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुकेश से जुड़ा है, तब से पहले कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आ रही हैं। ईडी ने जैकलीन को 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है और साथ ही जांच एजेंसी अब चार्जशीट दायर करेगी।

ईडी जैकलीन से कई बार कर चुकी है पूछताछ:

इससे पहले ईडी ने पाया था कि सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट्स भेजे थे. ईडी ने अब तक प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत अभिनेत्री जैकलीन की 7 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति कुर्क की है। सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज से कई बार पूछताछ भी की है।

32 से ज्यादा मामलों में आरोपी सुकेश:

बता दें कि 33 वर्षीय सुकेश चंद्रशेखर 32 से ज्यादा मामलों में आरोपी है। कई राज्यों की पुलिस के अलावा सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग, केंद्र की तीनों जांच एजेंसियां सुकेश मामले की जांच में जुटी हुई हैं. आपको ये भी बता दें किसुकेश चंद्रशेखर पर दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से स्पूफ कॉल के जरिए 215 करोड़ रुपये की रंगदारी का आरोप है। सुरेश जब दिल्ली की जेल में बंद था, तब उसने प्रधानमंत्री कार्यालय, कानून मंत्रालय और गृह मंत्रालय का अधिकारी होने का नाटक करते हुए पैसे वसूले थे। बहरहाल, सुरेश के साथ-साथ एक्ट्रेस जैकलीन की मुश्किलें भी बढ़ती नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button