घुड़सवारी करती जैकलीन फर्नांडीस की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में जैकलीन घुड़सवारी करती दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को खुद जैकलीन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हुए जैकलीन ने लिखा-‘हमारे भविष्य का राज हमारी दिनचर्या में छिपा है।’

सोशल मीडिया पर जैकलीन की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब जैकलीन घुड़सवारी करते हुए अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे पहले भी जैकलीन ने घुड़सवारी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था। जैकलीन इन दिनों सोशल मीडिया के साथ-साथ मनोरंजन जगत में भी काफी सक्रिय हैं। जैकलीन ने साल 2009 में आई फिल्म अल्लाद्दीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
इसके बाद वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई, जिसमें हाउसफुल, मर्डर 2, किक, रॉय, अ फ्लाइंग जैट, रेस 3 आदि शामिल हैं। इसके अलावा जैकलीन कई म्यूजिक एलबम और वेब सीरीज में भी नजर आई हैं। उन्होंने अपने शानदार अभिनय से बहुत समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है। जैकलीन जल्द ही लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म अटैक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और रकुलप्रीत भी है।

Related Articles

Back to top button