जाने कंगना और उर्मिला में फिर किस बात पर जुबानी जंग छिड़ गई

उर्मिला मातोंकर और कंगना रनौत के बीच सोशल मीडिया पर लड़ाई उस वक्त और तेज़ हो गई जब कंगना ने उर्मिला से पूछा कि उनके नए ऑफिस के लिए 3 करोड़ रुपय कहां से आए। इसी जवाब में एक विडियो क्लिप में उर्मिल ने कहा कि वह सबित कर सकती है कि उन्होंने वैध रूप से संपत्ति खरीदी है।

उर्मिला ने जवाब देते हुए कहा, नमस्कार कांगना जी। मुझे मेरे बारे में आपकी राय का पता चला वास्तव में पूरे देश ने इसे सुना है। मैं आज पूरे देश के सामने आपको सूचित करना चाहूंगी कि मै किसी भी समय और आपके पसंद के स्थान पर दस्तावेज मुहैया कराने के लिए तैयार हूँ। इन दस्तावेजों में 2011 में अंधेरी में खरीदी गए फ्लैट के कागजात शामिल हैं, जो मैंने 25 से 30 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद हासिल की थी। मैंने मार्च के पहले सप्ताह में फ्लैट बेच दिया और यह साबित करने के लिए मेरे पास पर्याप्त दस्तावेज हैं। उसी पैसे से मैंने नया ऑफिस खरीदा है और उसके दस्तावेज भी मेरे पास हैं।

उर्मिला ने आगे जबाव देते हुए कहां कि आपकी सरकार ने आपको वाई-प्लस सुरक्षा दी है क्योंकि आपने उन्हें बताया था कि आपके पास एनसीबी के नामों की एक सूची है। राष्ट्र आपकी उस सूची की प्रतीक्षा कर रहा है। राष्ट्र कठिन दौर से गुज़र रहा है और ड्रग के खिलाफ हमें लड़ाई लड़नी होगी। इसलिए, मैं चाहती हूँ कि जब आप आएं तो उस सूची को भी साथ में लाएं।

अपने विडियो संदेश को उर्मिला ने कहां कि, मुझे जबाव का इतजार है। तब तक जय हिंद, जय महाराष्ट्रा और गणपति बप्पा मोराया।

बता दें कि उर्मिला जो पहले कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव हार चुकी हैं, और पिछले साल दिसंबर में ही शिवसेना मे शामिल हुई हैं। कांगना के साथ उनके शब्दों की लाड़ाई पिछले कुछ महीनों में बढ़ी चल जा रही है।

Related Articles

Back to top button