संजना सांघी छोड़ती हैं धासू इमेज

संजना सांघी ने हमेशा महत्वपूर्ण भूमिकाएं चुनकर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया है। राष्ट्र कवच ओम में एक्शन करना हो या अपनी आने वाली फिल्म धक धक में बाइक चलाना, संजना ने दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

नई दिल्ली। साल 2023 में भी एक्ट्रेस संजना सांघी अपने बेस्ट काम से सबकी बोलती बंद करेंगी। बता दें कि वर्तमान में मिलेनियल स्टार कोलकाता में पंकज त्रिपाठी के साथ अनटाइटल्ड अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इतना ही नहीं खबर मिली है कि साल 2023 के जश्न में एक्ट्रेस शूटिंग में व्यस्त रहेंगी। ऐसा लगता है कि इस साल संजना कुछ ऐसा कर रही है जिससे वह बेहद प्यार करती है, उसका काम।

अपने कामकाजी नए साल के बारे में बात करते हुए संजना ने साझा किया, “मैं पंकज त्रिपाठी के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए एक महीने के लिए कोलकाता में शूटिंग कर रही हूं। क्रिसमस भी यहाँ बिताया गया था, और मेरे पास पहली जनवरी को सुबह 5ः00 बजे कॉल करने का समय है! जब आप एक अविश्वसनीय टीम से घिरे होते हैं और आप जिस कहानी को बताने की कोशिश कर रहे हैं, उसके बारे में इतनी भावुकता महसूस करते हैं, तो छुट्टियों के दौरान काम करना कठिन नहीं होता है। और मैं एक शानदार साल के बेहतर समापन के लिए नहीं कह सकता था। पंकज त्रिपाठी की अनाम अगली और धक धक की शूटिंग के अलावा, संजना सांघी के पास 2023 में आने वाली और भी रोमांचक घोषणाएं हैं।

Related Articles

Back to top button