बिहार के लिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार का होना जरूरी : राजनाथ

औरंगाबाद। केंद्रीय रक्षा मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कहा है कि देश का भविष्य और वर्तमान एनडीए सरकार के हाथों में ही सुरक्षित है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्रीय सरकार के विशिष्ट कार्यों के चलते भारत की प्रतिष्ठा एवं साख पूरी दुनिया में बढ़ी है |

रक्षा मंत्री सिंह ने आज औरंगाबाद जिले के नवीनगर में एनडीए प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार सिंह के पक्ष में महती चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में पिछले 6 वर्षों के दौरान हर क्षेत्र में तरक्की की है और हमने दुनिया के कई देशों को काफी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि देश में आतंकियों का खात्मा किया जाएगा और नक्सली गतिविधियों को काफी हद तक नियंत्रित किया गया है ।

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार ने पिछले 15 वर्षों के दौरान विकास के कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं और गांवों एवं शहरों को बुनियादी सुविधाएं सुलभ कराने में इस राज्य ने अग्रणी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि राज्य में विकास की गति को जारी रखने और तेज करने के लिए नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार का होना बहुत जरूरी है। मतदाताओं से चुनाव में समर्थन की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार ने हमेशा देश को नई दशा और दिशा दी है तथा आगे भी यहां के नागरिक इस क्रम को बनाए रखेंगे ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ने नबीनगर से एनडीए के प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार सिंह के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इन्होंने ईमानदारी तथा विकास की एक नई मिसाल पेश की है और ऐसे व्यक्तित्व के विधानसभा में रहने से राजनीति में आप स्वस्थ परंपरा कायम रहती है। उन्होंने जदयू प्रत्याशी सिंह को भारी मतों से विजई बनाकर विधानसभा में पुणे भेजने की अपील की। सभा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह और जदयू प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार सिंह ने भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button