आईपीएस अफसर की पत्नी ने अपने पति पर लगाए अवैध संबंधो के आरोप, गृह मंत्री को लिखा शिकायती पत्र

 

उत्तर प्रदेश केदार के एक आईपीएस की पत्नी ने उन पर बड़े ही गंभीर ऑर्फिओप लगाए हैं। आईपीएस अफसर के कई महिलाओ के साथ सम्बन्ध होने के ये आरोप उनकी पत्नी ने ही लगाए हैं। बता दें की इस बारे में पत्नी ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा है। अफसर की पत्नी चाहती है की उनके पति के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया जाए क्योंकि उनके दूसरी महिलाओ के साथ अवैध सम्बन्ध हैं।

बता दें की अफसर की पत्नी जिन्होंने उन पर ये आरोप लगाया है। वह सरकारी महकमे में उच्च पद पर काबिज़ हैं। उनकी ने इस पर बताया है की जनवरी 2014 में उनकी शादी हुई थी और शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके पति के कई महिलाओं व लड़कियों से संबंध हैं।

इतना ही नहीं महिला ने आईपीएस अफसर की महिलाओ और लड़कियों के साथ की चैट भी गृह मंत्री को भेजी है. यानी हर सबूत के साथ वह यह बात कह रही है। यह भी कहा जा रहा है की उनकी पत्नी ने यात्रा की डिटेल्स भी गृह मंत्री को भेजी हैं। जहाँ उनके पति घूमने जाया करते थे। यह भी खबर है की आरोपी के पति सपा सरकार के समय से ही कई प्रमुख जगह पर तैनात हो चुके हैं।

पत्नी ने यह भी शिकायत लगाईं है की मध्य प्रदेश की सीमा से सटे एक जिले में तैनात रहने के दौरान 18 साल की लड़की के साथ उनके संबंध हो गए थे। यह लड़की अपने पिता के केस में मदद मांगने के लिए आई थी। इस जिले से ट्रांसफर के बाद दूसरे जिले में तैनाती के दौरान भी यह लड़की उनके पति से मुलाकात के लिए आती थी।

Related Articles

Back to top button