लॉक डाउन बढ़ने के बाद आईपीएल भी हुआ स्थगित : बीसीसीआई सूत्र

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना वायरस के मद्देनजर देश में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा लॉक डाउन को बढ़ा दिया गया है। यह लॉक डाउन 3 मई तक बढ़ा दिया गया है। हालांकि यह लॉक डाउन पहले 21 दिनों का किया गया था लेकिन देश में कोरोनावायरस के मामले बढ़ने के बाद और सभी राज्यों द्वारा दिए गए सुझावों के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने यह फैसला किया है कि देश में लॉक डाउन को बढ़ा दिया जाए। इसी के साथ यह भी लगभग तय हो गया है कि इस 15 अप्रैल तक ipl जो स्थगित किया गया था वह अब भी स्थगित रह सकता है।

बता दे कि बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से खबर है कि केंद्र सरकार द्वारा लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ा दिया गया है, इसलिए इंडियन प्रीमियर लीग को फिलहाल स्थगित किया जाएगा। बता दें कि देश में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ने के बाद लॉक डाउन बढ़ाया गया है। ऐसे में अगर आईपीएल के मैच होते हैं तो इससे कोरोना वायरस बढ़ने का खतरा ज्यादा हो जाएगा। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि आईपीएल को टीवी पर प्रसारित किया जाए और ग्राउंड में कोई भी प्लेयर मौजूद ना हो। लेकिन बाद में फैसला किया गया की आईपीएल को स्थगित किया जाए।

वह इससे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि वह इस समय देश के हालात गंभीर हैं जिसे देखते हुए अभी आईपीएल के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया गया है। बता दें कि 15 अप्रैल तक आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button