मेरठ में सड़क के किनारे बोरी में लिपटी मिली मासूम, जानिए मासूम को पैदा होते ही किसने फेंका..

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर सेक्टर-4 में सोमवार शाम को एक कलयुगी मां ने अपनी ही नवजात बालिका को जन्म देने के बाद कंबल में लपेटकर सीमेंट के तीन कट्टों में रख दिया और उसे सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया।

वही आस पास के लोगो ने पहले तो कचरा समझकर बोर ध्यान नहीं दिया। लेकिन बाद में इसी बोरे से बच्चे के रोने की आवाज़ आने लगी। बोरा खोला गया तो देखने वाले हैरान रह गए.
टाट के तीन बोरों में लपेटकर किसी ने एक नवजात बच्ची को लपेटकर फेंक दिया था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, कपड़ों में ढककर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। बच्ची को न्यूबॉर्न केयर यूनिट में भर्ती कराया गया है। वही आपको बता दे की डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की हालत पहले से बेहतर है।

वहीं, एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना परतापुर के शताब्दी नगर में एक नवजात शिशु पड़ा हुआ मिला। वहां से उस बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल एक सब-इंस्पेक्टर को मासूम के इलाज की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हालांकि, पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं ताकि पता चल सके कि बच्चे को झाड़ियों में कौन फेंक गया।

Related Articles

Back to top button