इंडी गठबंधन “कैंसर” से भी ज्यादा घातक, इनमें है विनाशक बीमारियां

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा यह पार्टियों विनाशक बीमारियां।

मैं शाही खानदान से नहीं गरीब मां का बेटा हूं

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छठवें चरण के लिए श्रावस्ती में अपने पार्टी की उम्मीदवार के लिए एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वही अपनी पार्टी की जमकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने जनता से अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए वोट भी मांगे। आगे उन्होंने जनता को बताया कि मैं कोई शाही खानदान से नहीं हूं। मैं भी आप जैसी माताओं मैं से एक गरीब माता का बेटा हूं। मैं चाहता हूं कि फिर से परिवारवादी पार्टी आप लोगों को लूटने का काम ना करें। फिर से देश को बदहाल न कर सकें। इसीलिए मैं आप लोगों से आशीर्वाद लेने आया हूं।

जिन्होंने 60 साल तक कुछ नहीं किया वो मोदी को रोकेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मुझे चौकीदार बताती है। हां मैं चौकीदार हूं मैं वंचितों को उनका अधिकार दिलाता हूं। इंडिया गठबंधन वालों के अंदर तीन बीमारियां ऐसी हैं जो की सबसे खतरनाक है। सबसे बड़ी बीमारी है यह लोग सांप्रदायिक है। यह लोग घोर जातिवादी है। यह लोग परिवारवादी हैं। यह लोग देश को बर्बाद कर कर रख देंगे इस बात का आप लोग हमेशा ध्यान रखें। मैंने चार करोड लोगों को पक्का घर देने का काम किया है लेकिन यह लोग जब सत्ता में आ जाएंगे तो 4 करोड लोगों से पक्के मकान वाली चाबियां भी ले लेंगे। जो मैंने आप लोगों के जनधन खाते खुलवाए थे उनको यह लोग बंद करवा देंगे।मैं हर गांव में बिजली पहुंचाई है यह लोग बिजली कटवा देंगे और आप लोगों को अंधेरे में कर देंगे। तो अब आपको सोचना है कि आपको कैसी सरकार चाहिए वह सरकार चाहिए जो आपको घर मकान और हर सुविधा देती है क्या आपको वह सरकार चाहिए जो आपसे हर सुविधाओं को छीनने का काम करेगी। इस पर फैसला आपको करना है।

Related Articles

Back to top button